Bollywood Fights
Home बॉलीवुड बॉलीवुड ऐक्टर जो मर जाएंगे लेकिन साथ काम नहीं करेंगे

बॉलीवुड ऐक्टर जो मर जाएंगे लेकिन साथ काम नहीं करेंगे

बॉलीवुड के वो स्टार्स जिन्हें आज एक दूसरे की शक्ल भी पसंद नहीं है | बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहा न दोस्ती होते टाइम लगता है और न ही उस दोस्ती को दुश्मनी में बदलने में टाइम लगता है. कब कौन से रिश्ते पलटी मार दे किसी का कुछ पता नहीं. इसलिए आज की इस विडिओ में हम ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताएंगे

शाहरुख़ और अजय

कभी बोलीवुड में एक साथ हिट मूवीज देने वाले ये दोनों स्टार आज एक दुसरे की शकल तक देखना पसंद नहीं करते है. असल में इनकी दुश्मनी की शुरुआत राकेश रोशन की फिल्म करण अर्जुन से हुई थी . जब शाहरुख़ और अजय दोनों एक साथ करण अर्जुन फिल्म में काम करने वाले थे लेकिन अजय शाहरुख़ को दिया हुआ रोल करना चाहते थे. इस बारे जब दोनों एक्टर्स ने राकेश रोशन से बात की तब उन्होंने फिल्म में किसी भी तरह के बदलाव के लिए मना कर दिया जिसके बाद अजय के रोल के लिए सलमान को चुना गया और शाहरुख़ ने ये बात उनसे छिपाई. तभी से इन दोनों ने आपस में दूरियाँ बना रखी है. हालाँकि अब अजय देवगन को बेशक कितना भी बुरा लगे लेकिन उनकी बीवी और उनके दुश्मन की ऑन स्क्रीन जोड़ी सुपर डुपर हिट जोड़ियों में से एक है.

मल्लिका शेरावत-इमरान हाशमी

मर्डर फिल्म में इन दोनों ही स्टार्स की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री काफी जबर्दस्त थी लेकिन उतनी ही जबर्दस्त इनकी ऑफ स्क्रीन दुश्मनी भी है. दोनों ने ही इस फिल्म में कई बोल्ड सीन फिल्माए. लेकिन जैसे ही शूटिंग खत्म हुई दोनों ने एक दुसरे का चेहरा देखना तक छोड़ दिया. भले ही इस फिल्म के हॉट सीन्स ने थिएटर में काफी तहलका मचाया हो लेकिन . एक इंटरव्यू ने इमरान ने कहा कि उनका आज तक का सबसे खराब किस मर्डर फिल्म की एक्ट्रेस मल्लिका के साथ था . इसके साथ ही इमरान जब कॉफ़ी विथ करण में आये तो उस समय एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने मल्लिका को सबसे घटिया को- स्टार तक कह दिया था

सलमान और विवेक

एक लडकी की वजह से भाई ने विवेक को अर्श से फर्श पर ला पटका था . वैसे भाईजान की दुश्मनी बहुत लोगो से है लेकिन उनकी लिस्ट में सबसे पहला और ख़ास नाम विवेक ओबेरॉय का आता है. दरअसल एक समय था जब ऐश्वर्या रॉय और सल्लू भाई एक दुसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन उनके रुड बिहेवियर की वजह से उनकी हीरोइन उन्हे छोड़ कर चली जाती और इसी बीच किसी तीसरे यानि विवेक ओबेरॉय की एंट्री होती है और यही एंट्री उनके लिए बॉलीवुड से एग्जिट का रास्ता खोल देती है. सलमान से ब्रेक अप के बाद विवेक और ऐश्वर्या करीब आ गए जिसे देख सलमान आग बबूला हो उठे और ठान लिया की विवेक को बर्बाद का देंगे और कर ही दिया. तभी से दोनों में 36 का आकड़ा चलता है.

कंगना और हृतिक

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना और हृतिक दोनों एक दुसरे के जानी दुश्मन है. दोनों ही बहुत मशहूर सितारे है लेकिन इनकी दुश्मनी उससे भी ज्यादा मशहूर है. साल 2016 में दोनों ही स्टार्स एक दुसरे को डेट कर रहे थे. क्रिश 3 की शूटिंग के दौरान दोनों में नज़दीकियाँ भी बढ़ी थीं लेकिन जितनी स्पीड में इनका प्यार परवान चढ़ रहा था उतनी ही जल्दी जमीन पर भी धड़ाम से गिरा . रिलेशनशिप के कुछ ही दिनों बाद दोनों में दरार बढ़ गई. जिससे इनका रिश्ता टूट गया और इसके कुछ समय बाद ही कंगना ने हृर्तिक से जुडी सारी पोल खोल दी. बेचारे हृतिक इस समय अमिताभ बचन की बेटी स्वेता को डेट कर रहे थे. इसके बाद उनसे भी उनका रिश्ता टूटू गया. कंगना ने उनके लिखे कई मेल भी लीक कर दिए थे जिसके बाद इनकी दुश्मनी इतनी बढ़ गई की दोनों एक दुसरे की शकल भी देखना नहीं चाहते है.

तनुश्री दुत्ता और नाना पाटकर

इन दोनों की दुश्मनी आज की नहीं बल्कि काफी पुरानी दुश्मनियों में से एक है जिसका खुलासा बस 2018 में हुआ जब तनुश्री ने सोशल मीडिया पर #MEETOO चलाकर हर किसी को मौका दिया की वो अपने खिलाफ होने वले शोषण को दुनिया के सामने रखे. इसी मीटू के चक्कर में बेचारे नाना पाटेकर भी आ जाते है जिन पर तनु श्री दुत्ता ने यौन शोषण का इलज़ाम लगाया.जिसके बाद से वो अपने हर इंटरव्यू में इस बात को उठाती है. और नाना पाटेकर पर आरोप लगाती है. साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए ये बात भी सामने रखी कि अगर मुझे कुछ होता है तो इसमें बॉलीवुड के माफियाओ का हाथ होगा. हालाँकि ये माफिया लोग कौन है इनका पता तो सीबीआई भी नहीं लगा पाई. अगर आपको पता है तो हमे कमेन्ट कर जरुर बताये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *